जेसिका चैस्टेन का कहना है कि टैमी फेय बेकर की भूमिका निभाने से उनकी त्वचा को “स्थायी क्षति” हुई

जेसिका चैस्टेन की अगली फिल्म में, टैमी फेय की आंखें, 44 वर्षीय ने एक प्रतिष्ठित अमेरिकी इंजीलवादी, गायक, लेखक और टेलीविजन व्यक्तित्व टैमी फेय बेकर की भूमिका निभाई है। जबकि हमने जो क्लिप देखीं, उससे पता चलता है कि भूमिका चैस्टेन के लिए एकदम सही थी, स्टार को सेट पर इस्तेमाल किए जाने वाले भारी मेकअप के बारे में कुछ चिंताएँ थीं।

के अनुसार लॉस एंजिल्स टाइम्स, चेस्टियन के बेकर में परिवर्तन में हर दिन साढ़े सात घंटे लगते थे और इसमें गहन प्रोस्थेटिक्स, मेकअप और विग शामिल थे। हालाँकि उन्होंने अपने भरोसेमंद मेकअप आर्टिस्ट लिंडा डाउड्स, स्टेफ़नी इनग्राम और जस्टिन रैले की तलाश की, लेकिन चैस्टेन ने अपनी त्वचा में अंतर देखना शुरू कर दिया। हफ्तों की शूटिंग के बाद।

“मुझे लगता है कि मैंने इस पर अपनी त्वचा को स्थायी नुकसान पहुंचाया है,” वे कहते हैं। “सुनो, मैं बहुत शुद्ध खाता हूँ और अपनी त्वचा का बहुत ध्यान रखता हूँ और धूप और उन सभी चीज़ों से दूर रहता हूँ। लेकिन यह भारी है। और जब आप इसे पूरे दिन, हर दिन पहनते हैं, तो शरीर पर इसका भार त्वचा को फैलाता है। आखिरकार मैंने इसे उतार दिया और मैं ऐसा था, ‘मैं 50 साल का लग रहा हूं!’ नहीं, मैं मज़ाक कर रहा हूं। लेकिन यह ठीक है। यह मेरी कला के लिए है।”

हालांकि पहली बार में यह उसके लिए थोड़ा उल्टा था, चेस्टेन बताते हैं कि आप मेकअप को अपने ऊपर लेने और प्रदर्शन बनने नहीं दे सकते। “[Tammy] यह बहुत भावुक था, और मुझे डर था कि मैं इन सब चीजों के साथ उत्साहित नहीं हो पाऊंगा। क्या मैं लोगों को देख पाऊंगा और स्वतंत्र महसूस कर पाऊंगा? मुझे बस इसकी आदत डालनी थी। मेरे लिए इतना कुछ है कि मुझे अपने मन को धोखा देना है”।